नई दिल्ली | कन्नड़ फिल्मो की मशहूर अभिनेत्री संजना गलानी अपनी नयी फिल्म डंडूपालय 2 की वजह से सुर्खियों में आ गयी है. दरअसल इस फिल्म में संजना के ऊपर फिल्माया गया एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह सीन फिल्म से हटा दिया गया था फिर भी किसी ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस सीन में संजना पूर्णतया नग्न दिखाई दे रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संजना ने डंडूपालय 2 कई आपत्तिजनक और नग्न सीन दिए थे. लेकिन क्षेत्रीय सेंसर बोर्ड ने अधिकतर सीन पर कैंची चलाते हुए इन्हें फिल्म से हटा दिया था. उस समय इन सीन को फिल्माने के लिए फिल्म निर्देशक और अभिनेत्री संजना गलानी की काफी लोगो ने आलोचना भी की थी. लेकिन अब इनमे से एक सीन की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है.

और पढ़े -   रेणुका शहाणे का तारिक फतेह को जवाब: नफरत की जुबान बोलने वाले क्या जाने उर्दू की मिठास

इसके अलावा संजना की कुछ न्यूड तस्वीरे भी ऑनलाइन लीक हो गयी है. इस पुरे मामले पर सफाई देते हुए संजना ने कहा की यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं भी उन लोगो का पता लगाने की कोशिश कर रही हूँ जिन्होंने इस विडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया. फिल्म का प्रचार करने के लिए इस विडियो को खुद ही वायरल करने के आरोप पर उन्होने कहा की फिल्म वैसे भी अच्छा कर रही है ऐसे में हमें ऐसा करने की क्या जरुरत है?

और पढ़े -   कृष्ण बने बेटे की तस्वीर पोस्ट करने पर घिरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी , सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

दरअसल इस विडियो में संजना को जेल अधिकारियो द्वारा प्रताड़ित करते हुए दिखाया गया है. इस दौरान एक अधिकारी संजना के सभी कपडे फाड़कर उसको नग्न कर देता है. करीब डेढ़ मिनट की इस विडियो में संजना पूर्णतय नग्न दिखाई दे रही है. बताते चले की यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी है. सेंसर बोर्ड ने करीब 32 कट के बाद इसको रिलीज़ करने की हरी झंडी दिखायी थी.

और पढ़े -   डॉ कफील के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, स्वरा भास्कर ने योगी से पुछा - यही है तुम्हारा रामराज्य ?

देखे विडियो (सौजन्य से: न्यूज़ 9 )


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE