मैं आज भी बड़ों का लिहाज करती हूं…
उन्होंने कहा कि उनकी शादी को 26 साल हो गए। आज भी जब वे अपनी सासू मां के पास होती हैं और अचानक उनके पति आकर वहां बैठ जाते हैं तो वे उनसे दूर बैठ जाती हैं। यही तो बड़ों के लिए लिहाज है।
actress-bhagyshari-about-todays-girls
मुझे अपने फैसले से कोई मलाल नहीं है
‘मैने प्यार किया’ फिल्म के बाद अचानक एक्टिंग से दूरी बनाना महज इत्तफाक नहीं, बल्कि सोचा-समझा फैसला था। भाग्यश्री कहती हैं कि उस वक्त उनकी उम्र काफी कम थी। मैने प्यार किया फिल्म की शूटिंग के वक्त ही हिमालय (अब पति) से प्यार हो गया था। बात शादी तक पहुंच गई थी। शादी के बाद लगा कि फैमिली और करियर दोनों को एक साथ लेकर चलना मुश्किल होगा। आज उस फैसले से कोई पछतावा नहीं है। वो उस वक्त का सबसे सही फैसला था।
सलमान के साथ काम करने का क्रेज नहीं है :
भाग्यश्री कहती हैं कि सलमान एक अच्छे दोस्त हैं। जहां तक उनके साथ काम करने की तमन्ना है तो ऐसा नहीं है कि मैं उनके साथ काम करने के लिए क्रेजी हूं। हां आज की नई एक्ट्रेसेज को ये हो सकता है पर मुझे नहीं है।
मैंने प्यार किया फिल्म का खास लम्हा :
उन्होंने बताया कि दिल दीवाना, बिन सजना के माने ना, सॉन्ग की शूटिंग के लिए वे ऊटी गईं थी। उस वक्त इनका और हिमालय का अफेयर चल रहा था। शूटिंग के चलते वे 1 महीने से घर भी नहीं गईं थीं। एक दिन अचानक सलमान आए और उनके कानों में गुनगुनाने लगे- दिल दीवाना….. । भाग्यश्री को लगा कि सलमान तो उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं फिर वे फ्लर्ट क्यों कर रहे हैं। बाद में पता चला कि सलमान को इनके और हिमालय के प्यार के बारे में पता चल चुका था। वे इन दोनों के प्यार को डेडिकेट करके उनके बीच की दूरियों को कम करने के लिए ये गाना गुनगुना रहे थे।
जीवन का सबसे कठिन समय क्या था…
भाग्यश्री ने बताया कि मेरे रंग में रंगने वाली सॉन्ग की शूटिंग चल रही थी। उसी वक्त शादी को लेकर भी बातचीत चल रही थी। घर वालों से बात हुई तो उन्होंने हिमालय से शादी करने के लिए मना कर दिया। ये इनकी जिंदगी का सबसे कठिन वक्त था। हालांकि, इनकी स्ट्रेंथ इनका कमिटमेंट है। इन्होंने फिल्म के लिए कमिटमेंट किया था। इसलिए निजी तनाव को उन्होंने अपने चेहरे पर नहीं आने दी। तब ये बात किसी को पता भी नहीं चल पाई थी।

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें