अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में में रहने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य द्वारा जेएनयू वाईस प्रेसिडेंट शेहला राशिद के लिए बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्‍पेंड कर दिया है.

अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें कार्लगर्ल बताया था. अपनी बेटी की उम्र की शेहला राशिद पर उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि शेहला पैसे लेकर ग्राहकों को खुश करती है. साथ ही कहा था कि शेहला 2 घंटे की पैसे लेती लेकिन तभी अपने ग्राहको को खुश नहीं कर पाती है.

और पढ़े -   रेणुका शहाणे का तारिक फतेह को जवाब: नफरत की जुबान बोलने वाले क्या जाने उर्दू की मिठास

ट्विटर पर कड़ी आलोचना के बाद अभिजीत को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा था. लेकिन अब ट्विटर ने उनका अकाउंट भी सस्‍पेंड कर दिया गया है. इसपर शेहला राशिद ने उनका समर्थन करने वाले लोगों का शुक्रिया भी किया है.

अकाउंट सस्‍पेंडन होने पर अभिजीत ने कहा कि लेखिका अरुंधती रॉय और जेएनयू के समर्थक उनके अकाउंट के निलंब‍ित होने के पीछे हैं. अभिजीत ने कहा, ‘हां, मैंने यह अभी देखा. वह परेश रावल को भी ब्‍लॉक करने की कोशिश कर रहे हैं. मैंने और परेश रावल ने अरुंधती रॉय और जेएनयू के भारत विरोधी स्‍टैंड पर जो ट्वीट किए हैं उनके पीछे अरुंधती और जेएनयू के समर्थक हैं.’

और पढ़े -   हैदराबाद क्रिकेट संघ लोढ़ा समिति के सुझावों पर नहीं कर रहा अमल: अजहरुद्दीन

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE