नई दिल्ली- एक ज़माने तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख़ खान को अपनी आवाज़ देने वाले अभिजीत ने जेएनयू वाईस प्रेसिडेंट शेहला राशिद के लिए बेहद आपत्तिजनक भाषाका इस्तेमाल किया है. भाषा इतनी गन्दी है की किसी कलाकार ने शायद ही आजतक इतने नीचे गिरकर किसी महिला के लिए ऐसे शब्द इस्तेमाल किये होंगे.

अपनी बेटी की उम्र की शेहला राशिद पर ट्वीट करते हुए अभिजीत ने उन्हें वेश्यावृत्ति करने वाली लड़की से तुलना करते हुए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया. अभिजीत के एक ट्वीट ने चारों तरफ हड़कंप मचा दिया है.

और पढ़े -   रेणुका शहाणे का तारिक फतेह को जवाब: नफरत की जुबान बोलने वाले क्या जाने उर्दू की मिठास

अभिजीत ने इस ट्वीट में जेएनयू की वाइस प्रेसिडेंट शेहला रशिद को ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कुछ ऐसा ट्वीट किया जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. अभिजीत ने अपने ट्वीट में लिखा कि शेहला पैसे लेकर ग्राहकों को खुश करती है.

अभिजीत ने अपने ट्वीट में शेहला के तरफ इशारा करते हुए लिखा है शेहला 2 घंटे की पैसे लेती लेकिन तभी अपने ग्राहको को खुश नहीं कर पाती है.

और पढ़े -   बाढ़ से हालात हुए बदतर, मनोज बाजपेयी ने नीतीश कुमार से मदद मांगी

अकाउंट हुआ ब्लाक

वैसे ताज़ा ख़बरों के मुताबिक अभिजीत का अकाउंट ट्विटर ने ससपेंड कर दिया है, अभिजीत ने लेखिका अरुंधति राॅय और स्टूडेंट ऐक्टिविस्ट और जेएनयू स्टूडेंट शेहला रशीद के ट्वीट पर आपत्तिजनक कमेंट किया था. इसके बाद लगातार लोगों ने ट्विटर पर उनकी आईडी को रिपोर्ट किया. ट्विटर ने कड़ा कदम उठाते हुए उनका हैंडल सस्पेंड कर दिया है.

और पढ़े -   मोदी जी देश में बेटी पैदा करने से भी अब लग रहा है डर: दिव्यांका त्रिपाठी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE