मुंबई असहिष्णुता के मुद्दे पर बयान देने के बाद आमिर खान को अतुल्य भारत के कैम्पेन से हटा दिया गया। इसके साथ ही उन्हें स्नैपडील के ब्रांड एंबेसडर से भी हटा दिया। अभी सूत्रों का कहना है कि इस साल वे अपने शो सत्यमेव जयते का सीजन भी नहीं ला रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने शो को अनिश्चिकाल के लिए होल्ड पर रख दिया है। खान के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि आमिर अभी राज्य सरकार द्वारा लॉन्च किए गए जल संरक्षण प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे हैं।  अंदेशा जताया जा रहा है कि उनके बयान पर पैदा हुए विवाद के बाद उन्होंने सत्यमेव जयते के नए सीजन को होल्ड पर रखने के बारे में फैसला किया है।

और पढ़े -   युद्ध को लेकर सलमान के बाद अब 'ट्यूबलाइट' के डायरेक्‍टर कबीर का बड़ा बयान

अंग्रेजी अखबार मिड-डे ने एक सूत्र के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि सत्यमेव जयते के हर शो में अलग-अलग सामाजिक मुद्दे उठाए जाते हैं। टीवी पर प्रसारित करने से पहले हर मुद्दे पर गहराई से रिसर्च की जाती है। उसके तथ्यों और आंकड़ों को दर्शकों के सामने परोसा जाता है। जब से आमिर खान जल संरक्षण प्रोजेक्ट में व्यस्त हुए हैं वो सत्यमेव जयते के रिसर्च को वक्त नहीं दे पा रहे हैं।

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

सत्यमेव जयते के डायरेक्टर सत्यजीत भटकल ने भी शो को होल्ड पर रखने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आमिर खान और मेरे सहित उनकी टीम अपना ज्यादात्तर समय जल संरक्षण के प्रोजेक्ट को दे रहे हैं। ऐसे में हमारी अभी सत्यमेव जयते के नए सीजन की कोई योजना नहीं है।

गौरतलब है कि आमिर खान ने बुधवार को महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी में सत्यमेव जयते वाटर कप की घोषणा की थी। यह उन्होंने अपने नए एनजीओ पानी फाउंडेशन के तहत लॉन्च किया है। (राजस्थान पत्रिका)

और पढ़े -   गौ-आतंकियों से स्वरा भास्कर ने पूछा सवाल - क्या हिंदू धर्म इंसानों का गला काटना सिखाता है ?

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE