“फिल्म अभिनेता शाहरूख खान ने कहा कि ब्रिटेन के शाही दंपति राजकुमार विलियम और केट मिडलटन का यहां एक समारोह में दर्शकों से परिचय कराना उनके लिए एक बड़ा सम्मान होगा। ”

Now SRK Talk Live!विलियम और केट भारत के पहले दौरे पर रविवार, दस अप्रैल को पहुंचेंगे। ब्रिटिश उच्चायोग के अनुसार शाही दंपति का शहर में उनके आगमन पर एक समारोह में स्वागत किया जाएगा जिसमें शाहरूख, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, रिषी कपूर, रितिक रोशन, फरहान अख्तर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर जैसी कई नामी गिरामी हस्तियां शामिल होंगी।

शाहरूख ने कहा, वहां बहुत सारे फिल्मी कलाकार और दोस्त होंगे, इसलिए मजा आएगा। मुभुो लगता है कि वहां होना और उनका दर्शकों से परिचय कराना एक बड़ा सम्मान है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह शाही दंपति के लिए अपनी नयी फिल्म फैन की विशेष स्क्रीनिंग करने की योजना बना रहे हैं, अभिनेता ने कहा, वह फिल्म देखना चाहते हैं या नहीं, इसे देखते हुए हम फैसला करेंगे। इंग्लैंड में हमारी फिल्में देखी जाती हैं। इसलिए उम्मीद के साथ देखते हैं कि क्या होता है।

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फैन में शाहरूख दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में मॉडल वालुशा डिसूजा भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज होगी। (outlookhindi.com)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें