महाराष्ट्र के धुले में एक शख्स की खौफनाक हत्या के सीसीटीवी फुटेज ने इन दिनों पुलिस के हाथ पैर फुला दिए हैं। दरअसल मंगलवार (18 जुलाई, 2017) को करीब 11 लोगों के ग्रुप ने तलवारों से कई बार वार कर एक शख्स की हत्या कर दी। शख्स की पहचान रफीकुद्दीन के रूप में की गई है, जिसे स्थानीय अपराधी अपराधी बताया जा रहा है। ये जगह मुंबई से करीब 280 किलोमीटर दूर है।

सामने आए वीडियो में लोग रफीकुद्दीन पर तबतक तलवार से हमला करते रहते हैं जबकि उसकी मौत नहीं हो जाती। हत्या के दो दिन बाद वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। एनडीटीवी की खबर के अनुसार मंगलवार सुबह रफीकुद्दीन (33) अपनी दुकान पर बैठा तभी कुछ लोगों ने रफीकुद्दीन पर हमला कर दिया। उसके शरीर पर कई बार धारदार हथियारों और तलवार से हमले किए गए। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने शफीकुद्दीन के शरीर पर 27 बार हमला किया जिसके बाद सभी स्कूटर और बाइक पर सवार होकर घटनास्थल से फरार हो गए।

विडियो इतना अधिक विभत्स्य है तथा दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण उसे यहाँ नही लगाया जा रहा है, पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है जिनमे विलास गोयर, उसके पुत्र विक्की गोयर, श्याम गोयर और विजय गोयर, तथा उसके साथी राजेंद्र देवारे, भीमा देवारे, तथा दादू देवारे है. हत्या का कारण दोनों परिवारों में आपसी रंजिश बताया जा रहा है.

क्या है विडियो में 

दूसरी तरफ सीसीटीवी फुटेज में भी साफ नजर आ रहा है कि हमले के दौरान रफीकुद्दीन बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। लेकिन अपराधी उसे बेहोशी की हालत में ही उठाकर सड़क पर फेंक देते हैं। बेखौफ अपराधी इस दौरान रफीकुद्दीन के शरीफ पर कई बार तलवार से हमला कर रहे हैं। इस दौरान एक शख्स मृतक रफीकुद्दीन के सिर पर कई बार तलवार से हमला करता हुआ भी देखा जा सकता है। शख्स तबतक उसके सिर में तलवार मारता है जबकि उसका साथी वहां से चला नहीं जाता। वहीं एक अन्य वीडियो में सड़क पर रफीकुद्दीन का खून भी देखा जा सकता है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE