http-o-aolcdn-com-hss-storage-midas-9b9c557717a1478d96fadf4378feba09-204481552-screenshot2016-10-20at2-43-13am

नई दिल्ली | जवाहर लाल यूनिवर्सिटी एक बार फिर चर्चा में है. यहाँ के एक छात्र के लापता होने के बाद, छात्र संगठनो ने यूनिवर्सिटी में हंगामा किया और VC को पूरी रात बंधक बनाकर रखा. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार VC और कुछ अन्य स्टाफ के लोग अभी भी एडमिन ब्लाक में फंसे हुए है. गृह मंत्री ने भी यूनिवर्सिटी में उत्पन हालातो के बारे में जानकारी ली है.

जेएनयु के बायोटेक्नोलॉजी के छात्र नजीब अहमद का कुछ दिन पहले कुछ लोगो के साथ झगडा हुआ था. नजीब झगडा होने के अगले दिन से लापता हो गया. इससे गुस्साए छात्र पिछले चार दिन से प्रदर्शन कर रहे है. छात्रों की मांग है की नजीब को जल्द से जल्द ढूँढा जाए. इतने दिनों के बाद भी जब नजीब का कुछ पता नही चला तो कल रात छात्रों ने एडमिन ब्लाक को घेर लिया.

जेएनयु के एडमिन ब्लाक में मौजूद कुलपति और कुछ अन्य लोगो को छात्र बाहर नही जाने दे रहे है. कुलपति ने बाहर आकर मीडिया को ब्रीफ करने की कोशिश की लेकिन छात्रों के प्रदर्शन के चलते वो ऐसा नही कर पाए. हालंकि कुलपति ने छात्रों से उन लोगो को जाने देने का आग्रह किया है जिनकी तबियत खराब होनी शुरू हो गयी है. सूत्रों के अनुसार एडमिन ब्लाक में अभी भी 10 लोग फंसे हुए है.

उधर यूनिवर्सिटी में उपजे तनावपूर्ण हालातो का जायजा लेने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली के कमिश्नर से बात की. उधर नजीब अहमद का भी तक कुछ पता नही लगा है. यूनिवर्सिटी के कुलपति ने 15 अक्टूबर को मीडिया से बात करते हुए माना था की नजीब लापता है और हम उनको ढूँढने का पूरा प्रयास कर रहे है. हम नजीब से भी अपील करते है की अगर वो हमारी बात सुन रहे है और कही गए हुई है तो वापिस आ जाये.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें