origin_06a49a5f6c8e279956942e0b2c0dee11

नई दिल्ली अचानक से आज ट्वीटर दो नेताओ के ट्वीटर वार से गरमा गया. पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कैप्टन अमरिंदर सिंह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज ट्वीटर पर एक दुसरे से भीड़ गए. दोनों ने एक दुसरे को खुली बहस की चुनौती तक दे डाली. ऐसा पहली बार हो रहा है की देश के दो बड़े नेता , ट्वीटर पर इस तरह बहस कर रहे हो.

आज अरविन्द केजरीवाल ने अमरिंदर सिंह को कोट करते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट से दोनों नेताओ के बीच गरमा गर्म बहस शुरू हो गयी. केजरीवाल ने अमरिंदर को ट्वीट किया की सर, पंजाब में लोग कह रहे है की आप अपने चुनाव प्रचार में ड्रग के पैसे का इस्तेमाल कर रहे है. क्या यह सच है?  आपने तीन साल पहले मजीठिया को सीबीआई से भी बचाया था.

केजरीवाल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया की जब तुमने मुंह खोल ही दिया है तो पहले की तरह इल्जाम लगाकर भागना मत. आओ खुली बहस करते है, जगह और वक्त तय कर ले. इस ट्वीट के जवाब में केजरीवाल ने कहा की मुझे आपकी चुनौती स्वीकार है, मैं चार नाम देता हूँ, एचएस फुल्का, भगवंत, गुरप्रीत और जरनैल सिंह. स्पीकर, वक्त और जगह आप चुन लीजिये.


केजरीवाल के ट्वीट से तिलमिलाए अमरिंदर ने जवाब दिया की पंजाबी सीधे बात करने में यकीन करते है किसी के पीछे छिपकर बात करने में नही. इसका मतलब तुम मान चुके हो की तुम मेरा सामना नही कर सकते. इस पर केजरीवाल ने जवाब दिया की मैं किसी के पीछे नही छिप रहा हूँ. मैं आपकी नेता सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी से किसी भी समय बहस करने के लिए तैयार हूँ. आपसे मेरी पंजाब टीम बहस करने के लिए तैयार है.

 

केजरीवाल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमरिंदर ने कहा की तुम ऐसे आम आदमी हो जो आरोप किसी पर भी लगा सकते हो लेकिन बहस तुम प्रधानमंत्री या पार्टी के अध्यक्ष के साथ ही करोगे. केजरीवाल ही कहाँ रूकने वाले थे उन्होंने कहा की अच्छा होता की आप हमारी पंजाब टीम से बहस कर लेते. चलो आपकी मर्जी , पर बीजेपी की फ़ौज आपको डीफेंड करने में क्यों लगी हुई है? अरविन्द के इस ट्वीट के बाद अमरिंदर की तरफ से अभी कोई जवाब नही आया है.

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें