मुंबई: खबर मिली है कि देश में हिन्दू कट्टरवादफैलाने का मंसूबा रखने वाले संगठन/ग्रुप RSS ने महाराष्ट्र के पुणे के पास ले गुप्त मीटिंग बुलाई है जो कि RSS की पिछले 10 सालों में बुलाई गयी सभी मीटिंगों में से सब से बड़ी मीटिंग साबित होगी। खबर के मुताबिक करीब 1.50 लाख वर्करों ने इस मीटिंग में शामिल होने के लिए सीटों की बुकिंग करवाई है, ज्यादातर वर्कर महाराष्ट्र के पुणे, नासिक, अहमदनगर, सातारा, सांगली, सोलापुर और कोलापुर से आने वाले हैं।

05-1441392930-rss

इतने बड़े प्रोग्राम के लिए 450 एकड़ जमीन पर पंडाल लगाया जा रहा है। इस मीटिंग के बारे में बताते हुए प्रोग्राम को-ऑर्डिनेटर सारंग वाबले ने कहा कि “यह मीटिंग आज तक की बुलाई गयी सब मीटिंगों से बड़ी होगी। मीटिंग के अजेंडे के बारे में बताते हुए वाबले ने कहा कि मीटिंग देश के लोगों को संघ और देश सेवा से जोड़ने के लिए बुलाई जा रही है। लोगों को इस मीटिंग के जरिये संघ के काम करने के तरीके के बारे में बताया जायेगा ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग संघ से जुड़ें। मीटिंग की अगुवाई मोहन भागवत और सुरेश जोशी करेंगे।”

आपको बता दें कि बहुत कम बार ऐसा होता है कि RSS के दो बड़े नेता एक साथ किसी प्रोग्राम में शरीक होने जा रहे हैं। साभार: siasat.com


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें