AAP

नई दिल्ली | नोटबंदी के फैसले के बाद पुरे देश में अफरा तफरी का माहौल है. दिन बढ़ने के साथ साथ बैंकों के सामने लगने वाली लाइन की लम्बाई भी बढ़ रही है. एटीएम में नाम मात्र के पैसे निकल रहे है. जिसके पास नयी करेंसी आ भी गयी , वो उससे कुछ खरीद नही पा रहा है. ऐसे माहौल में विपक्ष ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. केजरीवाल ने मोदी सरकार पर बीजेपी नेताओ और अपने दोस्तों के पैसे पहले ठिकाने लगाने का आरोप लगाया है.

केजरीवाल के इस आरोप को मजबूती देते हुए, जाने माने वकील और पूर्व आप नेता , प्रशांत भूषण ने आज एक ट्वीट कर भारतीय राजनीती में दोबारा भूचाल ला दिया. प्रशांत भूषण ने सबूतों के साथ , बीजेपी पर यह आरोप लगाया की उन्होंने अपना सारा पैसा , नोट बंदी से पहले ही ठिकाने लगा दिया. इसके अलावा उन्होंने उम्मीद जताई की कुछ और डिटेल थोड़े दिनों मिल जायेगी.

प्रशांत भूषण ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा की यह बंगाल बीजेपी का इंडियन बैंक , सेंट्रल ब्रांच अवे का एक अकाउंट है. इस अकाउंट में 1000 के नोट से 1 करोड़ रूपए अकाउंट में जमा कराये गए वो भी मोदी जी की नोटबंदी की घोषणा से एक घंटे पहले. दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने 8 नवम्बर को रात 8 बजे नोट बंदी की घोषणा की थी.

प्रशांत भूषण पहले से ऐसे खुलासे करने के लिए जाने जाते है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने के फोटो भी शेयर किया जो इस बात का सबूत है की बीजेपी के अकाउंट में उस दिन एक करोड़ रूपए जमा किये गए. अब यह कितना प्रमाणिक है यह तो जांच के बाद ही बताया जा सकता है लेकिन अगर यह सच साबित हुआ तो भारतीय राजनीती में यह भूचाल ला सकता है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें