rape-campaigner-568e29f5e6518_exlst

उसके साथ जो दरिंदगी हुई उसे वो ताउम्र नहीं भूल पाएगी, लेकिन लोगों को जागरुक करने के लिए उसने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दीं।

न्यूयॉर्क की 27 वर्षीय एंबर एमर उस वक्त दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में थी जब उसके साथ रेप हुआ।पीड़िता रेप के खिलाफ एक समाजसेवी के तौर पर काम करती है। उस दिन भी वो केपटाउन में अपने ‘स्टॉप रेप, एजुकेट’ मुहिम के सिलसिले में पहुंची थी।तभी एक शख्स ने उसे शॉवर लेने के पूछा, वो तैयार हो गई, लेकिन दरिंदे ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला।

रेप पीड़िता के मुताबिक खुद पर हुई वहशत से वो दुखी थी लेकिन रेप के खिलाफ अपनी मुहिम को अंजाम देने के मकसद से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डाल दी।रेप पीड़िता के मुताबिक वो हॉस्टल में अपने दोस्त निक से मिलने पहुंची थी। लेकिन उसका दोस्त शाकिर उसे मिला। निक की गैरमौजूदगी में शाकिर ने युवती को अपनी तरफ खींचा और किस कर लिया।

rape-campaigner-live-blogged-her-own-sexual-assault-4-568e2a92de6c9_exlst

अब तक सब ठीक था, फिर शाकिर ने उसे शॉवर लेने के लिए बुलाया। और जैसे ही वो शॉवर लेने गई तो शाकिर ने उसका रेप कर दिया।पीड़िता के मुताबिक वो दो दिन से बीमार थी और उसके हॉस्टल में ठंडा पाना आता है इसलिए शाकिर के कहने पर गर्म पानी से नहाने की उम्मीद वो बाथरूम में चली गई थी।

क्लिक करके वायरल विडियो देखे –

रेप पीड़िता के मुताबिक 13 साल की उम्र में पहली बार वो यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी।पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपनी मुस्कराती हुई न्यूड तस्वीरें भी डाली और लिखा कि मैं कुदरत के साथ नग्न रहने में अच्छा महसूस करती हूं, इसका मतलब ये नहीं के ऐसी स्थिति में सेक्स और रेप को अंजाम दिया जाए।

rape-campaigner-live-blogged-her-own-sexual-assault-6-568e2adec7afd_exlst

पीड़िता ने ये भी लिखा कि अगर वो रेप की शिकायत लेकर पुलिस के पास लेकर नहीं गई तो इसका मतलब ये नहीं कि रेप हुआ नहीं है।रेप पीड़िता के मुताबिक उसके साथ कई बार रेप हुआ है, लेकिन अब उसने इस सदमे से उबरने के लिए नई मुहिम ‘क्रिएटिंग कंसेंट कल्चर’ शुरू की है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें