इटावा – “दींन महिलाओं के साथ इज्ज़त और अखलाक के साथ पेश आने की तालीम देता है,मुसलमानों को गुनाहे कबीरा और सबीरा से बचना चाहिए,औरत माँ है, बेटी है, बीबी हर हाल में इस औरत की इज्ज़त करो” जी हाँ जब में किसी समारोह या तकरीर में जाते थे तो कुछ ऐसी ही हिदायत दिया करते थे मौलाना जरजीस लेकिन दुनिया को दिखाने के लिए उन्होंने खुद अपने चेहरे पर मौलाना का मुखोटा ओड़ रखा था और उस मुखोटे के पीछे था एक ऐसा खौफनाक चेहरा, जिससे गुनाहों के देवता के पनाह मांगे.

इटावा के जाने माने मौलाना तथा धार्मिक गुरु मौलाना जरजीस पर एक बहुत संगीन आरोप लगाया गया है, आरोप लगाने वाला कोई और नही बल्कि खुद वो लड़की है जिसे 2 साल तक शादी का झांसा देकर मौलाना ने उसके जिस्म के साथ खिलवाड़ की यहाँ तक खुद को अविवाहित बताया.नीचे विडियो पर क्लिक करके सुने रेप पीडिता के बयान

एक जलसे में मौलाना की तक़रीर सुनने के लिए गयी लड़की को शायद मालूम ना था की जिस मौलाना को सुनने के लिए यहाँ तक आई है वही मौलाना इसकी ज़िन्दगी तबाह कर देगा, अपने ब्यान में लड़की ने बताया की मैं मौलाना जरजीश को 2 वर्षो से जानती हु वो मेरे साथ हम बिस्तरी करते थे और मेरे जिस्म के साथ खेला करते थे बराबर हमसे मिला करते थे और जब हम शादी का दवाब डालते है तो कहते है की हम हमेशा प्रोग्राम में रहते है कहाँ तुम्हे अपने साथ रख घूमेंगे.

आपको बताते चले की महिला ने ना सिर्फ रेप का केस दर्ज कराया है बल्कि आप्राकृतिक सेक्स का केस भी दर्ज कराया गया है

IMG-20160119-WA0001 IMG-20160119-WA0004

इसी बीच महिला को पता चला कि मौलाना शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। इसके बाद भी वो महिला शादी के लिए तैयार थी। लेकिन मौलाना ने उससे शादी करने के बजाए उसको धमकियां देना शुरु कर दिया। इस महिला ने मौलाना की कुछ बातों की रिकॉर्डिंग भी कर ली थी। पुलिस पहले तो मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए ही तैयर नहीं थी, लेकिन जब उसने सारी रिकॉर्डिग एसएसपी को भेजी तब कहीं जा कर मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। मौलाना का सियासी रसूख इतना है कि पुलिस ने मौलाना को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।

और पढ़े .. मौलाना जरजीस का 15 वर्ष पुराना रिकॉर्ड सामने आया,पढ़कर शर्मा जायेंगे आप

कोहराम न्यूज़ के पास वो रिकॉर्डिंग है लेकिन जिस तरह मौलाना ने इसमें अश्लील बातें की है तथा गाली गलोच की है उसे सुनकर आपका इस तरह के मौलाना जो दीन की आड़ में हवस का खेल खेलते है ऐसे लोगो से नफरत हो जाएगी

Web Title – Maulana jarzish used to play with my body says rape victim

keywords – Rape Victim,Molana Jarzish, Maulana Jarzish, Itawa rape case


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें