अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन ने अपनी खुद राजनैतिक पार्टी बनाने की अटकलों पर मुहर लगा दी है. उन्होंने कहा कि कोई भी दूसरी पार्टी उन्हें ऐसा मंच नहीं दे सकती, जो उनके लक्ष्यों से मेल खाए.

हासन ने कहा, ‘मैं राजनैतिक पार्टी बनाने के बारे में विचार कर रहा हूं. तमिलनाडु की राजनीति बदल सकती है. प्रदेश बदलाव चाहता है. चाहें उसकी धीमी क्यों न हो? मैं परेशानियों से तुरंत निजात दिलाने का वादा तो नहीं कर सकता, लेकिन बदलाव का वादा कर सकता हूं.’

और पढ़े -   अमेज़न महाऑफर - लैपटॉप पर 27,000 रुपए का डिस्काउंट

उन्होंने कहा, यह मेरे सक्रिय राजनीति में आने का सही समय है. अभी जितना गलत हो सकता था, हो रहा है. हमें बेहतर सरकार की जरूरत है. राजनीति में मेरी एंट्री के बाद या तो मैं इससे बाहर जाउंगा या फिर भ्रष्टाचार.

इसी के साथ हासन ने काम करने के बजाय आराम फरमाने वाले नेताओं पर भी निशाना साधा. उन्होने ट्वीट कर कहा, ” काम नहीं तो पैसा नहीं, सिर्फ सरकारी कर्मचारियों के लिए क्यों? रिसॉर्ट में सौदा करने वाले नेताओं के बारे में क्या राय है.

उन्होंने कहा, माननीय न्यायालय ने हड़ताल कर रहे शिक्षकों को चेतावनी दी है. मैंने अदालत से उन विधायकों के खिलाफ भी इसी तरह ही चेतावनी जारी करने को कहा है, जो काम नहीं करते.”


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE