adam-sjubin

वाशिंगटन | पाकिस्तान के खिलाफ अब तक की सबसे कड़ी पर्तिक्रिया देते हुए अमेरिका ने चेताया है की अगर पाकिस्तान अपने यहाँ पनप रहे आतंकी संगठनों पर कार्यवाही नही करता तो हमें मजबूरन पाकिस्तान में घुसकर इन आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त करना होगा. अमेरिका ने यह बात , आतंकवाद के खिलाफ अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कही.

अमेरिका के ‘काउंटरिंग द फाइनेंसिंग ऑफ टेररिज्म’ के कार्यवाहक अवर सचिव एडम एसजुबिन ने वाशिंगटन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा की सबसे बाद परेशानी की बात यह है की पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के अन्दर कुछ ऐसे लोग मौजूद है जो कुछ आतंकवादी संगठनों को पोषित कर रहे है, उनको संरक्षण दे रहे है. ये लोग नही चाहते की इन आतंकियों पर सरकार कार्यवाही करे.

और पढ़े -   दान और पुण्य के मामले में हिंदुओं से आगे है ईसाई और मुसलमान: रिपोर्ट

एडम ने आगे कहा की पाकिस्तान सरकार को इन आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए. हम सरकार की मदद के लिए हमेशा खड़े रहेंगे. अगर फिर भी पाकिस्तानी सरकार इन आतंकियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही करती तो हमें अकेले पाकिस्तान के अन्दर घुसकर , आतंकी नेटवर्क को नष्ट करना होगा. इसके लिए हम तैयार है.

एडम ने पाकिस्तान को आतंकवाद रोधी अभियान का अहम साझीदार बताते हुए कहा की हम जानते है की पाकिस्तान खुद आतंकवाद से पीड़ित है. कभी स्कूलों, बाजारों और मस्जिदों में आतंकी वहां बेगुनाह लोगो को खून बहाते रहते है. पाकिस्तान ने उत्तर पश्चिम पाकिस्तान में आतंकवाद के खिलाफ काफी सख्त कार्यवाही की है और इन अभियान में वो सफल भी रहा है. लेकिन सबसे बड़ी समयसा ISI की है जो अभी भी कुछ आतंकी संगठनों को समर्थन कर रहा है.

और पढ़े -   दान और पुण्य के मामले में हिंदुओं से आगे है ईसाई और मुसलमान: रिपोर्ट

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE