459191-ajay-devgnz

मुंबई | बॉलीवुड के लिए इस साल की दिवाली काफी रोमांचक होने वाली है. इस साल दिवाली पर दो बड़ी फिल्मे रिलीज़ होंगी. एक अजय देवगन की ‘शिवाय’ और दूसरी करन जौहर की ‘ ए दिल है मुश्किल’. दोनों बड़े बजट की फिल्मे है और बॉक्स ऑफिस कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. लेकिन एक बात तय है की किसी एक फिल्म को अच्छा खासा नुक्सान होने वाला है.

इन सब चीजो से बेखबर अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में कहा की मुझे विश्वास है की ‘शिवाय’ दर्शको को पसंद आएगी क्योकि इस फिल्म में वो सब तत्व मौजूद है जो दर्शको को सिनेमा हॉल की तरफ खींच लायेंगे. ‘ए दिल है मुश्किल’ से फिल्म ‘शिवाय’ को होने वाली मुश्किल पर बोलते हुए अजय देवगन ने कहा की जब मैंने ‘शिवाय’ फिल्म की रिलीज़ डेट घोषित की उस समय दिवाली के आस पास कोई भी फिल्म रिलीज़ नही हो रही थी.

अजय ने आगे बताया की बाद में करन जौहर ने अपनी फिल्म को दीवाली पर रिलीज़ करने का फैसला किया. हालांकि इससे शिवाय को कोई फर्क नही पड़ेगा लेकिन फिर भी दर्शक दो भाग में बंट जायेगे लेकिन जो फिल्म अच्छी होगी उसको दर्शको का प्यार भी अच्छा खासा मिलेगा.

फिल्म के बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा की शिवाय एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी बेटी की जान बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. यह फिल्म इमोशन, ड्रामा और एक्शन से भरपूर है. इस फिल्म में आपको कुछ एक्शन ऐसे देखने को मिलेगे जो इससे पहले बॉलीवुड में नही फिल्माए गए है.

काजोल और करन जौहर के रिश्तो में तल्खी पर बोलते हुए अजय देवगन ने कहा की इस तल्खी की वजह प्रोफेशनल नही है बल्कि पर्सनल है. निजी कारणों की वजह से दोनों के रिश्ते खराब हुए है. हालाँकि मैं इन चीजो में नही पड़ना चाहता. मुझे अपना काम करना है बस. अब इन चीजो को छोड़ दिया है नहीं अगर मैं जंग पर उतर जाऊ तो मेरे सामने कोई नही टिक सकता.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें