chakra

अखिल भारत हिन्दू महासभा ने राम मंदिर को लेकर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मौर्चा खोलते हुए कहा कि अगर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं होता हैं तो उत्तरप्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को वोट न दिया जाएँ.

सूरत में एक कार्यक्रम हिन्दू महासभा के अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथित गौरक्षकों को असामाजिक और आपराधिक बताने पर आलोचना की. उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश विधानभा चुनाव होने से पहले अगर अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया तो यूपी में भाजपा को वोट नहीं देने के लिए अपील की जाएगी.

उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री द्वारा किये गये वादें पुरे न होने पर आलोचना करते हुए कहा कि मोदी से देश में गौरक्षा, गौहत्या और गाय को राष्ट्रीय प्राणी घोषित करने के लिए वचन दिया था. लेकिन उनकी सरकार बने तीन साल हो गए हैं, लेकिन इस मामले में कुछ भी नहीं किया गया है.

चक्रपाणी ने आगे कहा, इसके विपरीत  मोदी ने 70 से 80 फीसद गौरक्षकों को असामाजिक तत्व कह डाला. प्रधानमंत्री के इस तरह के ब्यान से गौरक्षकों का मनोबल बहुत टूटा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE