नई दिल्ली | आजकल देश में एक नया फैशन शुरू हुआ है. इस नए फैशन का नाम है, मर्यादा. जी हाँ, आजकल देश में काफी लोग मर्यादाओ के ठेकेदार बने घूम रहे है. वो भी बिना किसी खौफ के. कानून नाम की चीज तो इनकी डिक्शनरी में ही नही है. ये जिसको चाहे मर्यादा का पाठ पढ़ा सकते है. फिर चाहे वो लड़का है या लड़की. हाँ अगर दोनों एक साथ मिल जाए तो इनकी ठेकेदारी की दूकान और अच्छे से चलती है.

जब से भारत में फेसबुक और ट्विटर का चलन शुरू हुआ है तब से इन मर्यादाओ के ठेकेदार की काफी विडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है. इन विडियो में कुछ लोग मिलकर लड़का लड़की को मर्यादा का पाठ बड़े ही सलीके से पढ़ाते हुए दिख जाते है. ये लोग खुद इतने मर्यादित होते है की इनके मुंह से ऐसी ऐसी गलिया सुनने को मिल जाती है की गलिया बनाने वाला भी एक बारगी शर्मा जाए. यही नही मर्यादा का पाठ पढ़ाते पढ़ाते ये लोग कब लड़की को नग्न करने का प्रयास करने लगते है , यह शायद इनको भी पता नही चलता.

और पढ़े -   कर्नल पुरोहित की मालेगांव ब्लास्ट में क्या थी भूमिका? जानिए एक आरोपी की जुबानी..

इतना सब सिखाने के बाद लड़की के निजी अंगो को छूना तो जैसे कॉम्प्लीमेंट्री होता है. आपको इस तरह की काफी विडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगी. एक ऐसी ही विडियो खालिद सलमानी के अकाउंट से फेसबुक पर अपलोड की गयी है. इस विडियो में कुछ लोग एक लड़की को खेत में घसीटते हुए दिख रहे है. इस दौरान लड़की के कपडे उतारने की भी कोशिश होती है. इसके अलावा गलियों का भी भरपूर इस्तेमाल किया गया है.

और पढ़े -   वायरल विडियो: बीजेपी नेता ने तिरेंगे को कचरे में फेंका, लोगो ने कहा , मुस्लिम होता तो टुकडो में काट दिया जाता

बताया जा रहा है की यह विडियो बिहार के मुजफ्फरपुर के किसी गाँव का है. हालाँकि अभी तक इस बात की पुष्टि नही हुई है की यह बिहार का ही विडियो है. लेकिन विडियो में लोगो की बिहारी अंदाज में ही बोलते हुए सुनाई दे रहे है. विडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है की एक छात्रा अपने किसी दोस्त के साथ बाइक पर आ रही थी की तभी कुछ चलते फिरते गुंडों ने उनको रोक लिया और उनके साथ हाथापाई करने लगे.

और पढ़े -   कर्नल पुरोहित की मालेगांव ब्लास्ट में क्या थी भूमिका? जानिए एक आरोपी की जुबानी..

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE