rape_2e51c3f2-9beb-11e6-a472-803c9c62b420

आगरा | उत्तर प्रदेश में एक नाबालिग के साथ बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने पर दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार एक 16 वर्षीय लड़की ने दो लोगो पर बलात्कार करने की कोशिश करने और नाकाम होने पर दाहिने हाथ को काटने का आरोप लगाया है. युवती फ़िलहाल एक निजी अस्पताल में भर्ती है जहाँ उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है.

पुलिस को दिए गए बयान में युवती ने बताया की वो मंगलवार रात को अपनी माँ के साथ शौच के लिए खेत में जा रही थी. तभी बाइक सवार दो लोगो ने उसको पीछे से पकड़ लिया और बलात्कार करने की कोशिश की . युवती के विरोध करने पर दोनों ने उसको कई थप्पड़ जड़े. युवती के विरोध की वजह से जब वो बलात्कार की कोशिश मे नाकाम हो गए तो उन्होंने युवती के दाहिने हाथ को कंधे से उखाड़ दिया.

युवती की इस कहानी पर संदेह होने की वजह से पुलिस अधिकारियो ने जब युवती के दोबारा बयान लिए तो वो अपने बयान से पलट गयी. पुलिस अधिकारी को दिए गए बयान में युवती ने कहा की वो अपनी माँ के साथ शौच के लिए रेल की पटरियों पर गयी थी. तभी तेज गति की ट्रेन से टकराने की वजह से उसका हाथ कंधे से अलग हो गया. युवती आगरा के एतिमादपुर इलाके की रहने वाली है.

पुलिस अधिकारियो के अनुसार युवती ने रेप की कोशिश की कहानी को जानबूझकर बताया क्योकि उसको एक स्थानीय नेता ने ऐसा करने के लिए कहा था. स्थानीय नेता ने युवती से कहा था की अगर वो रेप करने की कोशिश की कहानी पुलिस को बताएगी तो उसका इलाज मुफ्त में हो जाएगा. हालांकि पुलिस ने स्थानीय नेता का नाम नही बताया है लेकिन पुलिस अभी भी इस केस की जांच करने में जुटी हुई है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें