mukesh-ambani

मुंबई | अगर आप रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते है और 31 दिसम्बर के बारे में सोच सोच कर परेशान हो रहे है तो आपके लिए एक खुश खबरी है. अब रिलायंस जियो की सभी सर्विसेज 31 मार्च तक फ्री मिलेंगी. रिलायंस के मुखिया मुकेश अम्बानी ने आज इसकी घोषणा कर दी. 31 दिसम्बर को खत्म हो रहा वेलकम ऑफर अब बढ़कर 31 मार्च तक चलेगा.

गुरुवार को मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो के सभी कस्टमर का अभिनंदन करते हुए उनका धन्यवाद किया. इसके अलावा उन्होंने सरकार और ट्राई का भी शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा की बहुत कम समय में ही जियो के साथ 5 करोड़ कस्टमर जुड़े है. जो एक रिकॉर्ड है. हमारा इरादा इसे 10 करोड़ तक पहुँचाने का है. इस दौरान मुकेश अम्बानी बाकी टेलिकॉम कंपनियों से नाराज भी दिखे.

और पढ़े -   फिलिस्तिन्नी कैदियों के भूक हड़ताल के समर्थन में भारत में दिल्ली सहित कई जगहों पे हुए आयोजन.

उन्होंने कहा की अन्य ऑपरेटर के सहयोग किये बिना हमने अपने ग्राहकों का विश्वास जीता है. शुरुआत से ही हमको काफी परेशान किया गया लेकिन फिर भी जियो दुनिया की सबसे तेज बढती हुई दूरसंचार कम्पनी बनने में सफल रही. मुकेश अम्बानी ने 31 दिसम्बर को खत्म हो रहे वेलकम ऑफर को आगे बढ़ाने की घोषणा करते हुए कहा की अब मुफ्त जियो सर्विस 31 दिसम्बर को खत्म नही होगी.

और पढ़े -   इल्म के बिना इंसान अधूरा है : आरिफ बरकाती

मुकेश अम्बानी ने जियो के नए ऑफर , हैप्पी न्यू ऑफर पैक की घोषणा करते हुए कहा की अब से सभी पुराने और नए कस्टमर को 31 मार्च तक मुफ्त जियो सर्विस मिलेगी. 31 दिसम्बर को खत्म हो रहा वेलकम ऑफर अपने आप हैप्पी न्यू इयर पैक में तब्दील हो जायेगा. इसका मतलब साफ़ है अब आप जियो सिम से 31 मार्च तक फ्री कॉल, डाटा और मेसेज कर पायेंगे.

और पढ़े -   जीएसटी की दरे हुए निर्धारित , जानिए किस आइटम पर कितना लगेगा टैक्स

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE