सौजन्य से : ANI

लातूर | महाराष्ट्र में सीएम देवेद्र फडनवीस , एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गए. उनका हेलीकाप्टर उड़ान भरने के साथ ही क्रैश हो गया. इस क्रेश में हेलीकाप्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हालाँकि इस दुर्घटना में सीएम और हेलिकोप्टर में सवार बाकी लोग पूरी तरह सुरक्षित है. खुद मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर अपने सकुशल होने की जानकारी दी.

गुरुवार को देवेन्द्र फडनवीस लातूर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद हेलिकॉप्टर ने फडनवीस को लेकर वापिस उड़ान भरी. लेकिन उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद हेलीकाप्टर की क्रैश लैंडिंग करानी पड़ी. जिसकी वजह से एक ऊंचाई से हेल्कोप्टर सीधे नीचे आ गिरा. हेल्कोप्टर को नीचे गिरता देखा वहां मौजूद लोगो की साँसे थम गयी.

और पढ़े -   40 साल से बन रही नहर का बाँध टूटा, नितीश आज करने वाले थे उद्घाटन

नीचे गिरते ही हेलीकाप्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. उसमे से मुख्यमंत्री और बाकी लोगो को सुरक्षित निकाल लिया गया है. हेलीकाप्टर में फडनवीस के अलावा उनके ओएसडी प्रवीण परदेशी और स्टाफ के दो अन्य लोग मौजूद थे. खुद फडनवीस ने ट्वीट कर हादसे के बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा की लातूर में हमारा हेलीकाप्टर क्रेश हो गया है. मैं और मेरी टीम बिलकुल सुरक्षित है.

और पढ़े -   असफल योजनाओ की सफल सरकार है मोदी सरकार- रवीश कुमार

हालाँकि अभी तक दुर्घटना के वजहों की जानकारी नही मिली है. जानकारों के मुताबिक टेक्निकल खराबी की वजह से पायलट को क्रेश लैंडिंग करनी पड़ी. इस हादसे से जुडी कुछ तस्वीरे भी सामने आई है जिसमे हेलीकाप्टर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहा है. प्रत्यक्षदर्शियो का कहना है की हेलीकाप्टर क्रेश होने के समय ज्यादा ऊंचाई पर नहीं था. नही तो जान माल की हानि भी हो सकती थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE