hjhjh

श्रीनगर | भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सेना 56 बार सीज फायर का उलंघन कर चुकी है. पिछले एक महीने से , पाकिस्तानी सेना , एलओसी पर लगातार गोलीबारी कर रही है. लेकिन शुक्रवार को पाकिस्तानी सेना की और से सबसे भयंकर गोलीबारी की गयी. पाकिस्तानी सेना ने भारत के करीब 100 चौकियो को निशाना बना गोलीबारी की. हालाँकि भारतीय जवान लगातार पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब दे रहे है.

इसी बीच एलओसी से के विचलित कर देने वाली खबर आई. मिली जानकारी के अनुसार सीम पर एक बार फिर पाकिस्तानी सेना ने अमानवीयता की हद पार करते हुए , एक शहीद भारतीय जवान के शव के साथ बर्बरता दिखाने के लिए आतंकियों को खुली छूट दे दी . आतंकियो ने भारतीय शहीद जवान के शव के साथ बर्बरता दिखाते हुए उसे क्षत विक्षत कर दिया.

सेना की और से जारी बयान मे कहा गया की पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों को बचाने के लिए कवरिंग फायर किया. जिसकी आड़ लेकर आतंकी पीओके में भाग गए. इससे पहले आतंकियों ने शहीद भारतीय जवान के शव को क्षत विक्षत किया और फिर पाक अधिकृत कश्मीर में जाकर छिप गए. इसमें पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों की मदद की.

यह पहल मौका नही है जब पाकिस्तानी सेना का अमानवीय चेहरा सामने आया है. साल 2011 में पाकिस्तानी सेना ने वीर भारतीय जवान हेमराज का सर काट दिया था. उस समय पूरे देश में रोष की लहर दौड़ गयी थी और लोगो ने पाकिस्तानी सेना के जवानों के सर लाने की मांग की थी. हालांकि इसका खुलासा अभी हुआ है की सेना ने सीमा पार जाकर पाकिस्तानी सेना के पांच जवानों के सर काट कर लाये थे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें