गोरखपुर | उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावो में जनता ने बीजेपी को प्रचंड बहुमत देकर सरकार बनाने का मौका दिया. यह मौका इसलिए दिया गया था क्योकि लोग चाहते थे की उनके जीवन में बदलाव आये, गरीबो को आवास मिले और बेरोजगारों को रोजगार. इसके अलावा प्रदेश की बिगडती कानून व्यवस्था को भी सुधारा जाए. लेकिन योगी सरकार बनने के दो महीने के अन्दर ही लोगो की ये उम्मीदे धूमिल होनी शुरू हो गयी.

उसका कारण यह है की खुद बीजेपी नेता और उनके कार्यकर्त्ता कानून व्यवस्था को धात बताते हुए कही पुलिस वालो को धमका रहे है तो कही उनकी पिटाई कर रहे है. इसके अलावा बीजेपी विधायक महिलाओं के अपमान करने से भी नही चुक रहे है. एक ऐसी ही घटना योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर से सामने आई है. यहाँ बीजेपी विधायक ने महिला का अपमान करते हुए उससे बेहद ही अभद्र सवाल पूछ डाले.

दरअसल बीजेपी विधायक राधा मोहन दास सोमवार को संतकबीर नगर जिले के मगहर में पहुंचे थे. विधायक के उनके इलाके में आने की सूचना पर एक महिला उनके पास अपनी समस्या लेकर पहुंची. महिला ने विधायक जी को बताया की उनके पास आवास नही है इसलिए उनको सरकारी आवास उपलब्ध कराया जाए. इस पर विधायक जी ने बेहद ही अजीब सवाल करते हुए महिला से पुछा की तुम्हारे कितने बच्चे है?

इस पर महिला ने जवाब दिया की दो बच्चे है. अगले सवाल में विधायक जी ने सारी सीमा लांघते हुए सवाल किया की तुमने ये दोनों बच्चे एक साथ पैदा किये थे की अलग अलग? विधायक जी का यह सवाल पूछते ही वहां खड़े बाकी लोग हक्का बक्का रह गये. विधायक ने महिला को तंज भरे लहजे में कहा की जब बच्चे एक साथ पैदा नही हो सकते तो आवास एक साथ कैसे मिल सकता है. थोडा इन्तजार करो, 2022 तक सबको आवास मिल जायेगा.

मामले के तूल पकड़ने पर सफाई देते हुए राधामोहन ने कहा की कभी कभी अपनी बात समझाने के लिए उदाहरणों का सहारा लेना पड़ता है. सामान्य तरीके से लोगो को समझाने के लिए इस तरह के हंसी मजाक के उदहारण लेने पड़ते है. इसको टेढ़ा करके देखने की जरुरत नही है. बताते चले की राधामोहन वही विधायक है जो कुछ दिन पहले एक महिला आईपीएस के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में सुर्खियों में आये थे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE