371008-babaramdev700

हरिद्वार | उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तान को लेकर तनावपूर्ण माहौल है. कुछ लोग पाकिस्तान के साथ आर पार की लड़ाई की बात कर रहे है तो कुछ अभी भी बातचीत को सही विकल्प बता रहे है. बॉलीवुड के अन्दर एक नयी बहस छिड़ी हुई है. कोई पाकिस्तानी कलाकारों के फिल्मो में काम करने के पक्ष में है तो कोई विपक्ष. इन सबमे योग गुरु बाबा रामदेव चाहते है की पाकिस्तान को उरी हमले का मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए और युद्ध एक मात्र विकल्प है.

देशभक्ति की बड़ी बड़ी बाते करने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने हाल में एक चौकाने वाला बयान दिया है. बाबा रामदेव पाकिस्तान में योग कैंप लगाने की इच्छा रखते है. वो बाबा रामदेव जो चीनी उत्पादों को इसलिए भारत में बैन कराना चाहते है क्योकि चीन पाकिस्तान की मदद कर रहा, वो ही बाबा रामदेव अब पैसे कमाने के लिए पाकिस्तान में योग कैंप लगाना चाहते है.

बाबा रामदेव ने एक इंटरव्यू में कहा की मैं पाकिस्तान में भी योग कैंप लगाना चाहता हूँ, इसके अलावा वहां पंतजलि की एक यूनिट खोलने का भी इरादा है. बाबा रामदेव ने कहा की इन सबसे होने वाली कमाई को मैं भारत लेकर नही आऊंगा. इस रकम को मैं पाकिस्तान में ही लगाऊंगा. बाबा रामदेव का यह बयान बेहद ही चौकाने वाला है.

यह बाबा रामदेव् के दोहरे रवैये को जग जाहिर करता है. आजकल देश में देशभक्ति के सर्टिफिकेट बांटने वाले काफी मिल जायेंगे. जो भी पाकिस्तान की किसी भी चीज का समर्थन करते है वो देश के गद्दार और जो पाकिस्तान के खिलाफ आग उगल रहे है वो देशभक्त. रामदेव का यह बयान अब उन लोगो के गले की हड्डी बन गया है जो बाबा रामदेव को देशभक्ति का सर्टिफिकेट दे चुके है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें