नई दिल्ली: जरा सोचिए अगर आपको पता चले कि आपने 3.3 करोड़ पाउंड यानी करीब 3,18,16,91,302 रुपए की लॉटरी जीत ली है, लेकिन उस लॉटरी का टिकट वाशिंग मशीन में धुल गया हो तो आपको कैसा महसूस होगा? जी हां! हम मजाक नहीं कर रहे बल्कि ये सच है. हाल ही में ऐसी ही एक घटना ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला के साथ हुई.

latri

ब्रिटेन में एक महिला 3.3 करोड़ पौंड यानी 318 करोड़ की लॉटरी टिकट के दावेदार के तौर पर सामने आयी है लेकिन उसने कहा कि वाशिंग मशीन में उसकी टिकट धुलकर डैमेज हो गयी.

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक इस महिला ने वह टिकट भारतीय मूल के नाटू पटेल के दुकान से खरीदी थी. नाटू पटेल ने बताया, ‘उस महिला ने मुझे बताया कि टिकट धुलाई में बर्बाद हो गया.’’

64 साल के दुकानदार ने कहा, ‘‘यह धुली हुई अवस्था में और बहुत खराब स्थिति में थी. लेकिन मुझे लगता है कि (लॉटरी कंपनी) केमलोट इसकी जांच कर सकती है. वह चाहे तो इस पर जैसा भी कर सकती है. ’’ लॉटरी कंपनी केमलोट ने पुष्टि की है जीतने वाली टिकट वर्सेस्टर से खरीदी गयी थी.

खबरों की मानें तो उस महिला से संपर्क में रहने को कहा गया है और 30 दिन के भीतर उसे टिकट भेजने को कहा गया है.

David and Carol Martin from Hawick in south Scotland

आपको बता दें कि ये राशि जैकपॉट की कुल छह अरब छत्तीस करोड़ रुपए की आधी राशि है. जिसकी आधी राशि दक्षिण स्कॉटलैंड के एक दंपति ने जीती है.

साभारhttp://abpnews.abplive.in/


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें