twitter-logo

सोशल मीडिया के इस दौर में इस बात का अंदाज़ा लगाना, कि कौन कब सुर्खियों में होगा, बहुत मुश्किल हो गया. ऐसा ही कुछ आज ट्विटर पर देखने को मिला, और कभी-कभी तो कुछ ऐसा भी ट्रेंड करने लगता है, जिसके बारे में आखिर तक सही जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसा ही कुछ मंगलवार को देखने को मिला, जहाँ अचानक ही ट्विटर पर एक टॉप ट्रेंड की सूची में #MissYouSattu दिखने लगा.

लेकिन इस सत्तू कि जानकारी किसी के मौजूद नहीं थी. के आखिर सत्तू है क्या बला.सभी लोग इस बात कि खोज में लगे हुए थे कि आखिरकार #MissYouSattu है क्या. और बहुत से लोगो ने ट्विटर पे इस तरह ट्वीट किये मानो यह बहुत अचे से जानते है कि सत्तू किया है और कौन है.

आखिरकार इस बात का खुलासा करने के लिए ट्विटर पर ही छान-बीन कि गयी तब पता चलता है कि सत्तू एक कुत्ता है जिसकी हल ही में मौत हो गयी. उसे श्रद्धांजलि देने वाले पोस्ट भी ढेरों हैं, और उसके ‘कारनामों’ को याद कर आंसू बहाने वालों की तादाद भी अच्छी-खासी है.. उसे श्रद्धांजलि देने वाले पोस्ट भी ढेरों हैं, और उसके ‘कारनामों’ को याद कर आंसू बहाने वालों की तादाद भी अच्छी-खासी है. उसे आखिरी सलाम देने वाले पोस्ट भी ढेरों हैं, और उसके ‘कारनामों’ को याद कर आंसू बहाने वालों की कि भी कमी नहीं हैं.
आइए आप को भी दिखाते है कि, इस  सत्तू को लेकर ट्विटर पर क्या-क्या चल रहा है.

Screenshot_6

Screenshot_8

मामला यही तक नहीं सीमित हुआ बल्कि इस सत्तू को लेकर ट्विटर पर मौजूद लोगों के जोश का यह आलम है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं बख्शा, और उनके ट्विटर एकाउंट की फर्ज़ी तस्वीर बनाकर भी सत्तू को श्रद्धांजलि दिलवा डाली.

Screenshot_7

Web-Title: Trending about sattu

Key-Words: Sattu, Dog, Twitter,


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE