girl-with-snake

कानपुर | उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहाँ एक सोती हुए युवती के गले में तीन घंटे तक सांप लिपटा रहा. सांप के युवती के गले से हटते ही , युवती बेहोश हो गयी. लड़की के परिवार वाले इस घटना को दैवीय चमत्कार मान रहे है. उनका कहना है की तीन घंटे तक सांप के गले में लिपटे रहने के बावजूद उसने लड़की को नहीं डंसा , यह केवल चमत्कार ही हो सकता है.

कानपुर के अरखैया थाना क्षेत्र में रहने वाले श्रवण कुमार की बेटी खुशबु दोपहर में सो रही थी. बाहर बरामदे में चादर ओढे खुशबु को जब काफी देर सोते हुए हो गया तो उसकी चाची ने उसे उठाने के लिए उसकी चादर खींच ली. जैसे ही खुशबु की चाची ने चादर हटाई , वो अचंभित रह गयी. एक सांप खुशबु के गले में लिपटा हुआ था और फन उठाये हुए खड़ा था.

इस तरह लड़की के गले में सांप होने की खबर जैसे ही मोहल्ले में लगी, सभी मोहल्ले वाले श्रवण कुमार के घर ये नजारा देखने इकठ्ठा हो गये. प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार , जिस समय खुशबु के गले में सांप था , उस समय तक खुशबु सबके सवालों का जवाब दे रही थी. यही नही खुशबु ने सभी को आशीर्वाद भी दिया. इसके बाद जैसे ही सांप खुशबू के गले से सांप उतर कर चला गया , वैसे ही खुशबु बेहोश हो गयी.

होश आने पर खुशबु ने अपने परिजन को बताया की उसके सपने में नाग देवता आये थे , उन्होंने ही मुझे बताया था की बहुत जल्द मैं तुम्हारे पास आने वाला हूँ. मिली जानकारी के अनुसार वहां मौजूद लोगो ने सांप को शिव का रूप समझकर , फुल मालाओं की वर्षा करने शुरू कर दी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें