नई दिल्ली | चीन की एक मॉडल और ब्लॉगर आजकल इन्टरनेट की सनसनी बनी हुई है. यह मॉडल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे पोस्ट कर काफी लोगो को अपना दीवाना बना रही है. अगर आप ऐसा सोच रहे है की यह मॉडल अपनी हॉट तस्वीरो के जरिये चीन के लोगो को दीवाना बना रही है तो आप बिलकुल गलत है. अपने विचित्र ड्रेसिंग सेंस और मेकअप के बल पर यह लड़की इन्टरनेट की सनसनी बनी है.

चलिए आपको बताते है की आखिर यह मॉडल कौन है. दरअसल चीन की 25 वर्षीय मॉडल और ब्लॉगर किना शेन सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय है. किन 2013 से इन्स्टाग्राम पर है. यहाँ किना के करीब 5 लाख फोलोवर है. किना इन्स्टाग्राम पर अपनी वो तस्वीरे अपलोड करती है जिनमे वह बिलकुल अलग लुक में नजर आये. यह अलग लुक इतना अलग है की कोई भी इन तस्वीरो को एक बार देखे तो देखता रह जाए.

दरअसल किना को डॉल बनकर तस्वीरे खिंचवाने का बेहद शौंक है. खासकर किना को बार्बी डॉल बेहद पसंद है. इसलिए वो हमेशा बार्बी डॉल जैसा दिखना ही पसंद करती है. इसलिए वो कपडे और मेकअप इस तरह करती है जिससे की वो बार्बी की तरह दिखाई दे. इन्स्टाग्राम पर किना की बहुत सारी ऐसी तस्वीरे है जिनमे वह बिलकुल बार्बी जैसी लग रही है.

पहली नजर में तस्वीर देखकर ऐसा ही लगता है की जैसे ये बार्बी डॉल की ही तस्वीरे है. लेकिन ऐसा नही है की वो हर तस्वीर में आकर्षक ही दिखाई देती है. कुछ तस्वीरो में वो बेहद डरावनी भी नजर आती है. लेकिन फिर भी वो अपने जूनून को आगे बढ़ा रही है जिसमे उसे लोगो का भी भरपूर प्यार मिल रहा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE