मेरठ,अभिनेता सलमान और शाहरुख खान को काली मां के मंदिर में जूते पहनकर जाते दिखाए जाने पर आहत हुए हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पं. अशोक शर्मा को दिल का दौरा पड़ने की बात कही गई है।
ashok-56a017146d1d7_exlst
होश में आने पर उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी धार्मिक भावनाओं को इस दृश्य से पहले ही ठेस पहुंची थी। 16 जनवरी को कुछ लोगों ने इसको लेकर उनसे भद्दा मजाक किया। रात को महासभा के कार्यालय पहुंचकर अपशब्द भी कहे थे।

गौरतलब है कि इस प्रकरण में हिंदू महासभा के पदाधिकारी भरत राजपूत की तरफ से कोर्ट में दोनों अभिनेताओं के अलावा संबंधित मीडिया कंपनी और यू ट्यूब के सीईओ के अलावा बिग बोस के डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड को प्रतिवादी बनाया गया था।

विगत सोमवार को सीजेएम कोर्ट में बहस पूरी होने के बाद न्यायालय ने प्रार्थनापत्र पर आदेश के लिए पत्रावली 24 जनवरी के लिए रिजर्व कर ली थी।

हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि अशोक शर्मा विगत 17 जनवरी की सुबह महासभा के कार्यालय पर बेहोशी की हालत में मिले थे।

उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को होश आने पर अशोक शर्मा ने हालत बिगड़ने का यह कारण बताया। इस संबंध में पुलिस अफसरों को सूचित किया गया है।

वहीं, अशोक शर्मा के पुत्र दीपक शर्मा ने कहा कि कुछ अज्ञात लोग उन्हें बेवजह परेशान कर रहे हैं। पूर्व में उनके पिता के मोबाइल पर इंटरनेट के द्वारा अज्ञात नंबर से कॉल भी आयी थी। इस संबंध में भी उन्होंने पुलिस से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की थी।

साभार अमर उजाला


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें