जम्मू कश्मीर की नेशनल हैंडबाल खिलाड़ी मोबाइल गिरने पर चलती एक्सप्रेस ट्रेन से कूद गई। गंभीर रूप से घायल 16 वर्षीय खिलाड़ी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथी खिलाड़ी और टीम स्टाफ के साथ पटना में नेशनल प्रतियोगिता खेलने जा रही थी। राजीव गांधी राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता 13 फरवरी से बिहार की राजधानी पटना में शुरू हो रही है।

प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए जम्मू-कश्मीर की राज्य स्तरीय हैंडबाल टीम हिमगिरी एक्सप्रेस ट्रेन से पटना जा रही थी। टीम में जम्मू कश्मीर के जिला किश्तवार के गांव पाडर निवासी हुकुम सिंह की 16 वर्षीय पुत्री लीलादेवी थी। ट्रेन में लीला वीडियो फिल्म बना रही थी। इस दौरान नगीना क्षेत्र में गांव मठेरी के रेलवे फाटक के पास अचानक लीला का मोबाइल हाथ से छूटकर ट्रेन से नीचे जा गिरा।

national-handball-player-jump-from-train-for-mobile-phone-hindi-news

मोबाइल गिरते ही लीला हड़बड़ा हुई और मोबाइल लेने के लिए चलती ट्रेन से कूद गई। साथी खिलाड़ी व कोच ने चेन पुलिंग कर शोर मचा दिया। ट्रेन से कूदने पर कच्चे में गिरने के कारण लीला की जान तो बच गई, लेकिन चोट गंभीर आई है। ट्रेन के रुकने पर कोच जगदीश कुमार शर्मा ने अन्य खिलाड़ी की मदद से ट्रेन में बैठाया और उसे नगीना ले गए।

नगीना सीएचसी से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उसका उपचार चल रहा है। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डा. सुमित राठी ने बताया कि लीला के सिर में चोट आई है और बाएं हाथ में फ्रैक्चर है, लेकिनवह खतरे से बाहर है। नगीना जीआरपी इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है और मोबाइल मिलने की कोई उम्मीद नहीं है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें