दुनिया भर में अपने शाही अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले मलेशिया के सुल्तान ‘इब्राहिम इस्माइल’ ने एक बार फिर अपने शाही अंदाज के जरिए दुनिया को चोंका दिया हैं.

मलेशियाई सुल्तान इस वक्त ऑस्ट्रेलिया की यात्रा पर हैं. इस दौरान वे सोने से बने हवाई जहाज से ऑस्ट्रालिया जा पहुँचे. इब्राहिम गुरुवार को जब सोने से बने विमान में से पर्थ के हवाई अड्डे पर उतरे तो लोगों की आंखें फटी रह गईं. इस दौरान उनकी पत्नी रजा जरिथ सोफिया भी साथ हैं.

मलेशियाई सुल्तान पश्चिम आस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में एक शाही महल बनवा रहे हैं. दोनों पति और पत्नी निर्माण कार्य की प्रगति का मुआयना करने यहां आए हैं. दोनों आमतौर पर पश्चिम आस्ट्रेलिया में छुट्टियां बिताने आते रहते हैं.

साथ ही सुल्तान पर्थ में वाटरफ्रंट के सामने तीन मंजिला इमारत बनवा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने पश्चिमी आस्ट्रेलिया के सरकार से 6.5 मिलियन डॉलर (43.44 करोड़ रुपये) में जमीन खरीदी थी. इब्राहिम की कुल संपत्ति एक अरब डॉलर बताई जाती है.

पश्चिम आस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में एक शाही महल बनवा रहे हैं. दंपती निर्माण कार्य की प्रगति का मुआयना करने यहां आए हैं. दोनों आमतौर पर पश्चिम आस्ट्रेलिया में छुट्टियां बिताने आते रहते हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

Related Posts