लंदन। आमतौर पर सुना जाता है कि कोई लडकी प्यार में धोखा मिलने पर आत्महत्या का प्रयास करती है या फिर कोई दूसरी अप्रिय घटना को अंजाम देती है। लेकिन ऎसा कभी नहीं सुना होगा कि एक लडकी को जब प्यार में धोखा मिला तो वह दुनिया की सैर के लिए निकल प़डी।

boy 03

खबर के अनुसार, मैनचेस्टर की केटी कोलिंस ने प्यार में धोखा मिलने के बाद न केवल अपनी नौकरी छो़ड दी, बल्कि अपना घर बेचकर वह दुनिया घूमने निकल प़डी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक केटी कोलिंस एयरपोर्ट पर बतौर पब्लिक रिलेशन (पीआर) काम करती थी। लेकिन एक दिन अचानक ब्वॉयफ्रेंड ने केटी से ब्रेकअप कर लिया।

प्यार में धोखा मिलने के बाद बेहद उदास रहने वाली केटी ने नौकरी छोड दी और घर भी बेच दिया। हाथ में मोटी रकम आने के बाद केटी एशिया के तमाम देशों के भ्रमण पर निकल प़डी।

केटी ने इस दौरान भारत, नेपाल, थाईलैंड आदि देश घूमे। केटी ने बताया, मेरे ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद मैं काफी दुखी हो गई थी।

रोजाना अकेली बैठकर रोती रहती, लेकिन फिर एक दिन मैंने सबकुछ भूलकर दुनिया घूमने की ठानी और वह भी अकेले। दुनिया घूमने के लिए मैंने अपने घर को बेच दिया, नौकरी छो़डी और जो पैसे मिले उससे टिकट बुक कर लिए।

साभार http://hindi.webdunia.com/


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें