नई दिल्ली। आज आज तक एक से बढ़कर एक टैटू और पियर्सिंग के शौकीनो के बारे में सुना होगा, इस एक ऐसा जोड़ा भी है जो टैटू और पिरसिंग का लती हैं। इस कपल के पूरे बदन पर डरावने टैटू और पियरसिंग हैं।
khopadi
हाथ में इंप्लांट करवाई खोपड़ी
हम आपको बता रहे हैं ब्रिटेन के रहने वाले ली हॉजसन और उनकी पत्नी स्टेफनी के बारे में जिन्होंने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर कुछ अलग किया। इस मौके पर ब्रिटेन के बर्मिंघम के किंगस्टैंडिंग में रहने वाले ली ने अपने हाथों में एक खोपड़ी को इंम्‍प्लांट करवाया।
बीवी की इच्छा पूरी करने के लिए किया
ली की पत्नी चाहती थी कि वो शादी की सालगिरह के मौके पर ऐसा करवाएं। ली हॉजसन और उनकी पत्नी स्टेफनी एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। इस कपल ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई हाल ही में मनाई है, लेकिन इसबार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो चौंकाने वाला है।
ऐसे होती है शरीर में खोपड़ी इंप्लांट
बता दें कि शरीर के अंदर कुछ भी इंम्‍प्लांट करवाने वाली प्रोसेस को बॉडी मॉड भी कहते हैं। इसमें शरीर की चमड़ी को काटकर उसमें सिलिकॉन से बनी उस चीज को भर दिया जाता है, जैसे व्यक्ति चाहे। ये सुरक्षित नहीं होता और भारी इंफेक्‍शन का पूरा खतरा होता है।
टैटू की लगी है लत
स्टैफनी ने कहा कि जब उसके 21वें और 22वें जन्मदिन पर ली ने गले और छाती पर टैटू करवाया था। वहीं ली के 24वें जन्मदिन पर स्टेफनी ने अपने बाजू पर टैटू करवाया। अब शादी की सालगिरह आने पर उन्होंने बॉडी इंम्‍प्लांट करवाने की ठानी और ली से इसकी शुरूआत हुई। इस मौके पर स्टेफ और ली काफी खुश दिखे।
साभार http://www.patrika.com/

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE