37 C
New Delhi,India
Friday, August 18, 2017

परिचय 

कोहराम न्यूज़ 24×7 ऑनलाइन न्यूज़ चैनल है, जो समाज में व्याप्त समस्याओं जिसमे साम्प्रदायिकता, भ्रष्टाचार, गरीबी, आतंकवाद, आदि ऐसे मुद्दे हैं जिन पर हिंदी जगत को समाचार सेवा प्रदान करता है तथा इसके साथ साथ कमज़ोर और गरीब तबको के मुख्य मुद्दों को भी प्रमुखता से प्रकाशित करता है !

इसके मुख्य कालम हैं राजनीती, अजब गज़ब, चर्चा में , मनोरंजन, वायरल विडियो, साहित्य/कविता/ग़ज़ल

देश वासियों को निष्पक्ष ख़बरें दिखाने के लिए कोहराम न्यूज़ का आरंभ अप्रैल-2014 में हुआ था तथा कुछ ही महीनो में कोहराम न्यूज़ ने देश के जागरूक पाठको के बीच अपनी पहचान स्थापित कर ली और आज ऑनलाइन मीडिया के क्षेत्र में कोहराम न्यूज़ जाना पहचाना नाम है.

कोहराम न्यूज़ पर पाठको की संख्या 

  • Daily visits: 10 Lac+
  • Daily page views: 510000+
  • Facebook Fans: 5 Lac
  • Facebook Reach – 25 Million Per Week
  • Twitter Followers: 3524 +
  • Android Apps Installation – 10K

कोहराम ने निश्चय किया की दिन भर पेड ख़बरें देखने वाली जनता के सामने सच रखा जायेगा. ये काम इतना आसान नही था इसलिए लगातार संघर्ष करते हुए एक विचारधारा वाले अनेको लेखकों और फेसबुक पेज के सहयोग से कोहराम ने कमज़ोर तबके की आवाज़ बुलन्द की !

ध्यान रहे कोहराम पर प्रकाशित होने वाली हर खबर कई कई बार सत्यापित होने के बाद प्रकाशित होती है 

क्या है कोहराम न्यूज़ का मकसद 

कोहराम न्यूज़ वैसे तो हर तबके की ख़बरें अपने न्यूज़ नेटवर्क पर प्रकाशित करता रहता है लेकिन इसका मुख्य उद्देश गरीबी, मजदूरी, महिलाओं, किसान आदि की  समस्याओं को उठाना है, उसके साथ  देश में व्याप्त भ्रष्टाचार, साम्प्रदायिकता, जातिवाद, पूंजीवाद, आदि के नुकसान से जनता को अवगत कराना है .

Kohram News on Social Media

error: Contents of Kohraam.com are copyright protected.